बरेली शाम को कार सवारों ने युवती को किया अगवा, हत्या कर सड़क किनारे पानी में फेंका

Spread the love

ब्यूरो नागेश गुप्ता

पुलिस की लापरवाही से हुई हत्या ,पुलिस ने नही की थी कार्रवाही

बरेली । हाफिजगंज इलाके में युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका शव सड़क के किनारे भरे पानी में उतराता मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। युवती का गला रेता गया है। उसकी अंगुलियां भी कटी हुईं हैं। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा कर दिया। थाना पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। अफसरों के समझाने पर परिजन शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
थाना नवाबगंज क्षेत्र गांव सरदार नगर की रहने बाली प्रियंका माथुर ने बताया की उसकी बहन लक्ष्मी माथुर रविवार रात अपनी फुफेरी बहन सपना के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। उसकी फुफेरी बहन सपना के मुतााबिक हाफिजगंज बाईपास पर कार में सवार मोनू गुप्ता और पूजा गुप्ता ने उन्हें रोक लिया। लक्ष्मी माथुर को कार में खींच लिया। सपना ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों के मुताबिक रात में ही उन्होंने हाफिजगंज थाने में नवाबगंज क्षेत्र के मोनू गुप्ता व पूजा गुप्ता अन्य के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने की तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली, उसे ढूढ़ने का प्रयास नहीं किया।

प्रियंका माथुर का आरोप है कि हम लोग रातभर पुलिस से लक्ष्मी माथुर को तलाश करने की गुहार लगाते रहे, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। शनिवार सुबह हाफिजगंज इलाके में ही फैजुलापुर मोड़ के नजदीक खंती के पानी में लक्ष्मी की लाश पड़ी मिली। उसकी गर्दन पीछे से कटी थी। हाथ की अंगुलियां भी कटी हुई थीं। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में आक्रोश भड़क गया। परिजन तमाम ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। हत्या की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी पहुंच गई।
गुस्साए परिजनों ने लक्ष्मी माथुर का शव नहीं उठने दिया। जानकारी मिलने पर फोर्स के साथ पुलिस अफसर भी पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। घटनास्थल पर गहनता से छानबीन की गई। पुलिस अफसरों ने युवती के परिजनों को समझाकर शांत कराया। उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद उन्होंने शव को उठने दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ जांच शुरू कर दी है। मृतका के परिजनों ने जिन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *