बरेली बारहवीं कक्षा की टॉपर श्रुति खुराना को तमाम लोग दे रहे बधाईयां

Spread the love

खबर संजीव गुप्ता

मिलक (रामपुर) बिलासपुर रोड स्थित होली चाइल्ड स्कूल की छात्रा 12वीं क्लास की टॉपर श्रुति खुराना ने टॉप किया है। श्रुति के पिता विनोद खुराना माता सुरभि खुराना अपनी बेटी की कामयाबी पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। श्रुति की कामयाबी पर राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर नलिन सिंह ने उनके आवास पर जाकर उसका हौसला बढ़ाया।

उन्होंने कहा श्रुति हमारे देश का गौरव है। श्रुति की सफलता पर पूछने पर उन्होंने कहा कि सेल्फ स्टडी के जरिए यह सफलता हासिल की है। उनका सपना चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने का है। सुरती के माता-पिता ने अपनी बिटिया पर गर्व जाताया। श्रुति के चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की ख्वाहिश पर नलिन सिंह ने कहा हमारे देश की बिटिया हर क्षेत्र में सबसे आगे हैं वह किसी भी क्षेत्र में काम नहीं है श्रुति जैसी बिटिया ही इस देश की शान है और हमारे शहर में परिवार का नाम रोशन कर रहीहै।

राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा अब तक एक लाख से अधिक लोगों को ब्लड डोनेट कर चुके हैं लाखों पेड़ों को जीवन दान दिया गया है। 30 से 40 हजार गरीब कन्याओं की शादियां और बहुत सारी आपदाओं में लोगों की मदद की गई। नलिन सिंह को 2018 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके किए गए कार्यों को लेकर सम्मानित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *