बांगरमऊ,उन्नाव आज नगर बांगरमऊ के पूर्व जन सेवक प्रतिष्ठित केंद्रीय मंत्री सांसद स्व. जियाउर्रहमान अंसारी के परिवार की नई

0
33

बांगरमऊ,उन्नाव आज नगर बांगरमऊ के पूर्व जन सेवक प्रतिष्ठित केंद्रीय मंत्री सांसद स्व. जियाउर्रहमान अंसारी के परिवार की नई पीढ़ी ने उनकी जनसेवा के कार्यों को आगे बढ़ाते हुए नगर के सुभाष इंटर कॉलेज के सामने “रहमान धर्मार्थ चिकित्सालय” का भव्य उद्घाटन किया इस मौके पर प्रबंधक अताउर्रहमान अंसारी, व उनके परिवार के वर्तमान में बांगरमऊ के चर्चित जनसेवक मुईन अंसारी एडवोकेट परिवार सहित उपस्थित रहे। इस परिवार को जनसेवा का अनुवांशिक गुण उपहार स्वरूप प्राप्त हुआ है जिस प्रकार मुईन अंसारी एडवोकेट ने पिछले 10 वर्षों से बांगरमऊ की जनता की सेवा में अपना बहुमूल्य समय व्यतीत कर अनेकों जनसेवी कार्यों को अंजाम दिया गया है वो किसी से छुपा नहीं है इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अंसारी परिवार ने बांगरमऊ की चिकित्सीय व्यवस्था को गति देते हुए तकनीकी जांच सुविधाओं और श्रेष्ठ डॉक्टरों के पैनल सहित “रहमान धर्मार्थ चिकित्सालय” का निर्माण कर जनता को अमूल्य उपहार दिया है।
उद्घाटन के मौके पर बांगरमऊ वर्तमान विधायक श्रीकांत कटियार, पूर्व विधायक बदलू खां, डॉक्टर एस. फातिमा, डॉक्टर मुन्ना अल्वी, डॉक्टर आलोक वर्मा, हाजी गुड्डू, इरफान, नूर आलम राईन व नगर के गणमान्य व्यक्तियों के साथ साथ नगर की जनता और पूरा अंसारी समाज उपस्थित रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here