आल इन्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन आईरा लखनऊ टीम ने किया पत्रकारों को सम्मानित

0
62

आल इन्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन आईरा लखनऊ टीम ने किया पत्रकारों को सम्मानित ।

संवाददाता राजेश कुमार बी ए न्यूज़ लखनऊ लखनऊ

लखनऊ विश्व के 18 देशो में सक्रिय आईरा इंटरनेशनल रिपोर्टर्स एसोसिएशन तथा भारत के 24 राज्यों में सक्रिय, पत्रकार हितों के लिए संघर्षरत भारत एव विश्व के सबसे बडे पत्रकार संगठन आल इन्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन आईरा की लखनऊ टीम ने आज जिलाअध्यक्ष श्री संजय शुक्ला, एव लखनऊ जिला महासचिव असद उद्दीन के नेतृत्व में प्रदेश मुखयालय पाण्डेय भवन निकट यूपी प्रेस क्लब लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों को सम्मानित किया तथा नये सदस्यों को कार्ड वितरित किये ।
इस अवसर पर आईरा लखनऊ जिला अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार श्री संजय शुक्ला ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि ना केवल भारत में अपितु संपूर्ण विश्व में तेजी से बदलते परिदृश्यों के कारण जहां एक ओर पत्रकारिता और भी अधिक चुनौती पुर्ण हो गई है, एव पत्रकारों के सामने एक के बाद एक चुनौतियां खडी हो रही हैं तो वही आए दिन पत्रकारों का संस्थानों, एव प्रशासन द्वारा शोषण किये जाने की घटनाएं भी लगातार बढ रही है ।
ऐसे में सभी पत्रकारों को एक जुट होकर निर्णायक संघर्ष करने के लिए स्वयं को हर समय तैयार रखना होगा । आईरा लखनऊ जिला महासचिव असद उद्दीन ने संगठन को और अधिक सशक्त तथा विशाल बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि लखनऊ प्रदेश की राजधानी है, जहा पूरे प्रदेश से पत्रकारों की समस्याओं का निरंतर आना जारी रहता है, अत लखनऊ आईरा की जिम्मेदारी और अधिक बढ जाती है अत लखनऊ टीम को एक सशक्त टीम के रूप में स्थापित करने हेतु सभी को अपनी भुमिका निभानी होगी ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश प्रभारी वरिष्ठ पत्रकार ए एस खान, प्रदेश उपाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार रोहताश मिश्रा, प्रदेश महासचिव वरिष्ठ पत्रकार नीरज उपाध्याय, आईरा महिला विंग प्रदेश प्रभारी जेमिन चौधरी, अनूप सिंह, वरिष्ठ पत्रकार महेश पाण्डेय, आदी दर्जनों पत्रकारों ने सहभागिता की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here