जनता ने भाजपा और गठबंधन को बराबर सम्मानित किया

0
38

बिजनौर से मोहम्मद परवेज की खास रिपोर्ट जनपद बिजनौर की जनता ने भाजपा और गठबंधन को बराबर सम्मानित किया

आठ विधानसभा सोटों मे 4 भाजपा को और 4 ,सपा गठबंधन को मिली

बिजनौर। विधान सभा निर्वाचन 2022 के चुनाव परिणाम में भाजपा ने चार विधान सभा सीट पर
अपनी जीत का परचम लहराते हुए अपना वर्चस्व कायम किया है, जबकि चार सीटों पर सपा गठबंधन उम्मीदवारों
ने सफलता हासिल की है। इनके अलावा बसपा, कांग्रेस और अन्य पार्टियों के उम्मीदवार अपनी जमानत तक बचा पाने में विफल साबित हुए है।
जनपद की बिजनौर विधान सभा सीट पर सपा रालोद गठबंधन उम्मीदवार डा नीरज चौधरी को कड़े संघर्ष के बाद भाजपा उम्मीदवार सूची चौधरी ने पराजित कर अपनी जीत का परचम लहराया। धामपुर विधानसभा सीट से भाजपा के अशोक कुमार राणा ने सपा प्रत्याशी नईमुल हसन को पटखनी देकर अपनी जीत का कमल खिलाया। नहटौर विधानसभा से भाजपा के ओमकुमार ने गठबंधन के रालोद प्रत्याशी मुंशी रामपाल को हराकर अपनी जीत का डंका बजा डाला। बढ़ापुर विधानसभा से भाजपा के सुशांत सिंह सपा के प्रत्याशी कपिल को हराकर कमल खिलाने मे कामयाब हुए।
चांदपुर विधानसभा से सपा के स्वामी ओमवेश और भाजपा की कमलेश सैनी में देर शाम तक संशय बना रहा। संशम खत्म करते हुए स्वामी ओमवेश ने भाजपा की कमलेश सैनी को हराकर अपनी जीत का परचम लहरा दिया। नूरपुर विधानसभा से सपा के राम अवतार सैनी ने भाजपा के सीपी सिंह को हराकर विजय श्री प्राप्त की। नजीबाबाद विधानसभा से सपा के तसलीम अहमद ने भाजपा के कुंवर भारतेंद्र सिंह को भारी मतों से हराकर अपनी जीत की हैट्रिक लगाई। नगीना विधानसभा से समाजवादी पार्टी के मनोज पारस ने भाजपा के यशवंत सिंह को हराकर एक बार फिर जनपद में अपना दबदबा कायम किया और अपनी जीत की हैट्रिक लगाईनगीना विधानसभा समाजवादी पार्टी के मनोज पारस विधायक का नगर अध्यक्ष किरतपुर सब्बन जुनैदीनेमनोज पार्षद विधायक का फूल माला डालकर का स्वागत किया मनोज पाराशर विधायक जीत की खुशी में रियाज सलमानी ने फूल का गुलदस्ता देकर खुशी का इजहार किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here