संत शिरोमणि महर्षि रविदास और वाल्मीकि की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मत्था टेका और श्रम दान कर

0
53

संत शिरोमणि महर्षि रविदास और वाल्मीकि की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मत्था टेका और श्रम दान कर कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी शुरू किया आज का जनसंपर्क

विधायक बनने पर प्रदेश भर में हुई ब्राह्मण हत्याएं और हिरासत में हुई ब्राह्मण हत्याएं और उत्पीड़न की सीबीआई से जांच कर कर दोषियों को सजा दिलवाऊंगा: मनोज तिवारी

तूफानी दौरा में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी को मिल रहा है अपार जनसमर्थन जीत के लिए आश्वस्त है मनोज तिवारी

लखनऊ पूर्वी विधानसभा में मनोज तिवारी को पूर्वांचल समाज का पूर्ण समर्थन

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कंट्रोल रूम प्रभारी अजय कुमार सिंह अज्जू के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया

लखनऊ, 16 फरवरी 2022

लखनऊ पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने आज अपना जनसंपर्क अभियान संत शिरोमणि महर्षि रविदास के चाँदगंज स्थित मंदिर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मत्था टेका और श्रम दान कर जनसंपर्क की शुरुआत की। इसके तुरंत बाद वो लवकुश नगर स्थित वाल्मीकि मंदिर पहुँचे और वहाँ महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रम दान किया। और लवकुश नगर मीना मार्केट और आसपास के क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क किया और वोट मांगने की अपील की।

इस दौरान उन्होंने लवकुश नगर में कहा कि वह पिछडो दलितों और वंचितों के हकों को महफूज़ रखने के लिए संघर्ष करने के सदैव तत्पर रहेंगे। कांग्रेस पूर्वी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने कहा कि झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक है। और हम कांग्रेसी श्रम की महत्ता को हमेशा सर्वोपरि मानते है। दोनो संतो ने अपने जीवनकाल में समाज के निचले पायदान पर बैठे व्यक्तियों का मनोबल बढ़ाया और प्रेम सद्भाव और समता समानता का पाठ समाज को दिया।

अपने तूफानी दौरे के तहत इसके बाद वो अबरार नगर शिवानी विहार कॉलोनी पहुँचे और समर्थकों के साथ घर घर जाकर वोट मंगा। इसके बाद मनोज तिवारी चाँदन गॉंव स्थित जरहरहा सुग्गामौउ आदि क्षेत्रों का दौरा किये।

2 बजे के आस पर कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ इंदिरा नगर स्थित सहारा ट्रेड सेंटर पहुँचे जहाँ बिक्रीकर बार एसोसिएसन ने विनीत चंद्रा की अध्यक्षता में एक मीटिंग आयोजित मनोज तिवारी के समर्थन में बुलाई थी। इस मीटिंग में लगभग 150 वकील उपस्थित रहे जिन्होंने सर्वसहमति से मनोज तिवारी को जिताने के लिए कमर कसने की बात कही।

इस बैठक के तुरंत बाद उनका काफिला हुसड़िया गांव पहुंचा जहां मनोज तिवारी ने बुजुर्गों के पैर छू कर आशीर्वाद मंगा और वोट देने की अपील की। रात का जनसंपर्क अभियान निशातगंज 7ओ गालियां पेपर मिल कॉलोनी बलदा रोड न्यू हैदराबाद में चला।

इस दौरान मनोज तिवारी ने जनसंपर्क अभियान में कहा कि मौजूदा विधायक की गैरमौजूदगी उनके हक में काम कर रही है कांग्रेस महासचिव व प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी का नारा अपील लड़की हूं लड़ सकती हूं उनके चुनाव कैंपेन में कैटलिस्ट की भूमिका अदा कर रहा है। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि वह क्षेत्र के विकास के लिए और समस्याओं को दूर करने के लिए 24 घंटा 300 दिन जनता के बीच में उपलब्ध रहेंगे इसके साथ साथ वह एक ऐसा मैकेनिज्म डिवेलप करेंगे जिसके तहत समस्याओं का तुरंत निवारण किया जाएगा।

उन्होंने लोगो से जनसंपर्क के दौरान कहा कि विधायक बनते ही वो प्रदेश 100 से ज्यादा ब्राह्मण हत्याओं और हिरासत में हुई हत्याओं व उत्पीड़न की सीबीआई से जांच करवाएंगे और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने का काम करेंगे ।

इससे पूर्व लखनऊ पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के कंट्रोल रूम प्रभारी अजय कुमार सिंह “अज्जू” के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोकसंतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से दिवंगत आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की, उन्होंने कहा कि ईश्वर उनकी पवित्र आत्मा को अपनी श्री चरणों में स्थान दें मेरी तरफ से भावभीनी श्रद्धांजलि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here