लखनऊ पूर्वी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने पूर्वी विधानसभा के विकास का ब्लूप्रिंट तैयार किया: मनोज तिवारी

0
27

समस्या निवारण, जाम, बेतरतीब फ्लाईओवर के जाल से उत्पन्न जाम और प्राथमिक विद्यालय की मॉनिटरिंग का खाका तैयार: मनोज तिवारी

मोहल्ला क्लीनिक सहित प्राथमिक विद्यालय प्राथमिक अस्पताल की होगी भौतिक मोनिटरिंग:मनोज तिवारी

तूफानी जनसंपर्क में मिल रहा व्यापक प्यार और समर्थन

लखनऊ, 10 फरवरी 2022

लखनऊ की पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ पूरी ताकत से क्षेत्र में उतर कर क्षेत्र के विकास का ब्लूप्रिंट लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने आज व्यापक जनसंपर्क करते हुए लोगो से कहा कि क्षेत्र की विकास के ब्लू प्रिंट पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पूर्वी क्षेत्र के जाम से मुक्ति दिलाने के लिए विषयवस्तु विषय वस्तु विशेषज्ञ परामर्शदाताओं के से राय लेकर जाम से मुक्ति दिलाई जाएगी। क्षेत्र में अंडरग्राउंड पार्किंग की संख्या बढ़ाई जाएगी स्ट्रीट वेंडर्स खोमचे वालों के लिए फुटपाथ पर छोटी-छोटी स्पेस अलॉट की जाएगी ताकि आमजन को चलने फिरने में असुविधा ना हो। क्षेत्र में जहां जहाँ बल्लियों के सहारे बिजली लाइन पारेषित की जा रही है उसको बदल लोहे के पोल लगेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी ने मनोज तिवारी ने आगे बताया कि विकास की रूपरेखा के तहत वो क्षेत्र में 3 सर्व सुविधा संपन्न बालिकाओं के लिए इंटर कालेज खुलवाना उनकी प्राथमिकताओं में है छात्राओं के स्कूल कालेज आवागमन के लिए स्पेशल पिंक बस लगवाई जाएँगी जिसमे महिला ड्राइवर और कंडक्टर रहेगी। इसके साथ साथ उन्होंने कहा कि वप अपनी विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक वार्ड पर एक एक वर्ड अस्पताल बनवाने का काम करेगी। इसके साथ सरकारी अस्पताल सहित प्राथमिक माध्यमिक विद्यालयों की निगरानी की के लिए अलग से ले आउट बनाय जायेगा ताकि गुणवत्ता प्रभावित न हो। सीवर लाइन का जल और सघन किया जायेगा। गोमती में जो नाले सीधे गिरते है उसको अतिआधुनिक तरीके से संशोधित करके गोमती में डाला जायेगा। सीवेज ट्रीटमेंट का जाल और मजबूत होगा। गोमती जैविक तरीके से साफ़ करने की तकनीक का इस्तेमाल होगा। इन सब की रूपरेखा कांग्रेस पार्टी ने तैयार की है। इस में हम आई आई टी सहित अन्य देश विदेश के अन्य संस्थान ले लोगो को बतौर कंसलटेंट एंगेज करेंगे।

वहीँ दूसरी तरफ आज भी घर घर जा कर तूफानी गति से प्रचार का समर्थन और वोट माँगा गया। इसके तहत सुबह 7 बजे ही कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी अपने समर्थको के साथ आज जनेश्वर मिश्रा पार्क पहुंचकर मॉर्निंग वाक करने आये लोगो से आशीर्वाद लिया और वोटदेने की अपील की। इसके बाद उनका काफिला हुसड़िया चौराहा पहुँचा और वहां लोगो से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। यहाँ से पूरी टीम शेरपुर कसेला विनीत खंड प्रचार करने पहुंची। इसके बाद सेक्टर 20 इंदिरानगर होते हुए काफिला मारुती पुरम और संजय गाँधी पुरम पहुंचकर लोगो से आशीर्वाद और वोट देने की अपील की।

दोपहर बाद कांग्रेस कैंडिडेट मनोज तिवारी दलबल के साथ जुम्मे की नमाज अदा करने वाले मुस्लिम भाइयों से करामात जामा मस्जिद पर मिले। यहाँ उन्होंने अल्पसंखयक समुदाय से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की। यहाँ बुजुर्गो सहित युवाओं जोशीले तरीके से मनोज तिवारी का स्वागत किया और तन मन धन से मनोज तिवारी के साथ खड़े होने का वादा किया। इसके बाद खुर्रम नगर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी पंत नगरआदि क्षेत्र का दौरा करते हुए वापस केंद्रीय कार्यालय पहुंचा जहाँ दिल्ली से आयी एआईसीसी कांग्रेसी पर्वेक्षक इंचार्ज लीगल सेल व सुप्रीम कोर्ट की वकील लखनऊ पर्वेक्षक महेरवीश रैन और शम्सरविश रैन से बैठक कर और आक्रामक प्रचार की रणनीति और बूथवार तैयारी पर गहन चर्चा की गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here