लखनऊ पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने क्षेत्र में किया तूफानी दौरा

0
50

पूर्वी विधानसभा से टिकट के आवेदक व पूर्व शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में किया घर घर जाकर वोट मंगा

क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा: मनोज तिवारी

लखनऊ, 8 फरवरी 2022

लखनऊ पूर्वी विधानसभा 173 से कांग्रेस के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने आज घर घर जाकर समर्थन मंगा और बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। सीट जीतने के लिए ज़ोरदार प्रचार-प्रसार शुरू किया जिस क्रम में आज दिनाँक: 08-फरवरी-2022 को सुबह क्षेत्र रविंद्रपल्ली, इंदिरा नगर ए बी सी संजय गांधी पुरम में सघन दौरा करके अपने पक्ष में वोट मांगा। इस दौरान कांग्रेस नेता मनोज तिवारी ने अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र के बुजुर्गों से आशीर्वाद मांगा और वोट देने की अपील की। इसके तुरंत बाद मनोज जी के समर्थक 10 10 की टोली बनाकर निशातगंज महानगर के घोसियाना पेपरमिल कॉलोनी कल्याणपुर खुर्रम नगर आदि क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क कर वोट मंगा। इसी क्रम में मनोज तिवारी के समर्थन में चल रही पदयात्रा में प्रतिज्ञा-रथ के साथ पहुँचे मनोज तिवारी ने घर-घर जाकर लोगों के बीच संवाद स्थापित कर मौजूदा विधायक की नाकामियों व वादाखिलाफी को गिनाते हुए अपने समर्थन में वोट माँगा। जन सम्पर्क के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि लोगों के अंदर सीवर,रोड,स्ट्रीट-लाइट, साफ-सफाई व ट्रैफिक-जाम जैसे कई मुद्दों को लेकर मौजूदा विधायक से काफी नाराजगी है। हमने लोगों को भरोसा दिलाया कि विधायक बनते ही जल्द-से-जल्द इन दिक्कतों से उनको निजात दिलायी जाएगी।

दोपहर में केंद्रीय कार्यालय पर बैठक कर जनसंपर्क को और व्यापक और सघन बनाने के लिए रणनीति बनाई। इस दौरान लविवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष सरोज तिवारी, शरफ़ अब्बास सहित कई वरिष्ठ अधिवक्ता गण मौजूद थे।

शाम को जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ लखनऊ शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से आवेदनकर्ता रहे मुकेश सिंह चौहान से मिलने उनके सुरेंद्र नगर स्थित कार्यालय पहुंचे। जहाँ पूरी गर्मजोशी के साथ पूर्व शहर अध्यक्ष मुकेश चौहान ने अपने क्षेत्र में में मनोज तिवारी के पक्ष में घर घर जा कर वोट मांगा। इससे पहले मुकेश सिंह चौहान ने फूल माला पहना कर मनोज तिवारी का स्वागत करते हुए कहा कि मनोज तिवारी को लखनऊ पूर्वी सीट से विधायक बनाकर सदन भेजना उनकी जिम्मेदारी और प्रतिष्ठा का मामला है। जिसपर समर्थकों और क्षेत्र के युवाओं ने जोरदार नारेबाजी कर माहौल को खुशनुमा बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here