कैन्ट 175 विधानसभा से राष्ट्रीय तीसरा विकल्प पार्टी के अध्यक्ष का पर्चा खारिज साज़िश का आरोप- सुरेन्द्र शर्मा

0
91

संवाददाता राजेश कुमार बी ए न्यूज़ लखनऊ

लखनऊ – देश के अन्नदाता किसान कितनी मुसीबतें झेल कर खेती करता है। धूप,ओले,बरसात,तूफान की मार हो अपनी फसल को अपने खून पसीने से ठीक उसी तरह से पोषण करता है । जैसे मां बाप अपने बच्चों की करते हैं लेकिन देखा गया है की किसान हमेशा राज नेताओं के बीच पिस्ता रहता है । सरकारें किसी की भी हो। लेकिन किसान को सिर्फ और सिर्फ लुभावने वाले वादे लॉलीपॉप की तरह थमा दिया जाता है। इस बार किसानों नें रणनीति बनाने के लिए मजबूर कर दिया जिसे देखते हुए किसानों ने अपनी एक नई पार्टी राष्ट्रीय तीसरा विकल्प पार्टी बनाने की रणनीति बनाई किसानों ने खुद भी चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। जिससे किसानों को उनका हक मिल सके और विधानसभा चुनाव में लड़ने का फैसला भी किया राजधानी लखनऊ के कैंट 175 विधानसभा से राष्ट्रीय तीसरा विकल्प पार्टी के अध्यक्ष/संस्थापक सुरेन्द्र शर्मा ने अपना नामांकन निरस्त होने पर इसे किसानों के प्रति साजिश बताया। भारत निर्वाचन आयोग को पत्र लिख कर शिकायत की है।
सुरेन्द्र शर्मा ने चुनावी मैदान में कैंट 175 विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लडने के लिये पर्चा दाखिल किया, उनकी पार्टी किसानों,गरीबों,मजदूरों ,पीड़ितों,सोशितो के हीतों के लिए भारतीय मजदूर किसान संगठन राष्ट्रवादी द्वारा गठित की गई है, जिसका चुनाव निशान पेट्रोल पम्प है ।
1 फरवरी को राष्ट्रीय तीसरा विकल्प पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया 3 फरवरी को भाजपा प्रत्याशी ने अपना नामांकन 175 विधानसभा से दाखिल किया 4 फरवरी को बिना पर्चा दिखाएं सुरेंद्र शर्मा का पर्चा निरस्त कराने का काम किया गया ।
वर्तमान अधिकारियों ने नेताओं के दबाव में नामांकन निरस्त करा दिए जिससे राजनीतिक पार्टियों के नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
उस देश का संविधान खतरे में होगा जहां लोकतंत्र की हत्या की कोशिशें की जाएगी ।
लखनऊ कैंट 175 विधानसभा की जनता से राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा की अपील है कि ऐसे भ्रष्ट प्रत्याशियों को बाहर का रास्ता दिखाकर लोकतंत्र की हत्या होने से रोकें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here