पारख महासंघ व टीम कौशल ने राजेश्वर सिंह को भारी बहुमत से जिताने का लिया संकल्प

0
13

लखनऊ। सरोजनी नगर विधानसभा के अंतर्गत एलडीए कॉलोनी स्थित अन्नपूर्णा शॉपिंग कंपलेक्स में मंगलवार सायं पारख महासंघ व टीम कौशल के संयुक्त तत्वाधान में चुनावी सभा आयोजित की गई। इस सभा में पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री व मोहनलालगंज के वर्तमान सांसद कौशल किशोर एवं पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला दर्जा प्राप्त मंत्री वीरेंद्र तिवारी, आदि उपस्थित रहे मंच का संचालन पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह ने किया।
सभा में उपस्थित पारख महासंघ व टीम कौशल के सैकड़ों सदस्यों ने राजेश्वर सिंह को सरोजिनी नगर से भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया। सभा को संबोधित करते हुए मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि एक बार पुनः उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र का उल्लेख करते हुए बताया कि इस बार पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है अगर हमारी सरकार बनती है तो हम किसानों को मछुआरों को मुफ्त बिजली देंगे उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के लाभार्थियों को साल में दो बार होली और दीपावली में मुफ्त सिलेंडर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गरीब मजदूरों को उनकी बेटी के विवाह के लिए ₹100000 हमारी सरकार बनने पर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने विकास सिर्फ अपने परिवार का किया पूरे प्रदेश के विकास का रुपया सिर्फ सैफई में खर्च किया। अखिलेश यादव की सरकार ने जिंदा लोगों को मकान नहीं दिए बल्कि कभी स्थानों की बाउंड्री करवाई जिससे कि कहीं मुर्दे न भाग जाएं।
भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरोजिनी नगर की जनता के लिए मैं 24 घंटे उपलब्ध रहूंगा एवं क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर की शिक्षा व्यवस्था पर सभी के साथ मिलकर काम करूंगा। सड़क ओवर ब्रिज आदि कहा कि क्षेत्र में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की जाएगी एवं भयमुक्त कानून व्यवस्था एवं महिला सुरक्षा पर पूरा जोर दिया जाएगा।
सभा में सरोजिनी नगर विधानसभा के तिर्वा के ग्राम प्रधान राकेश रावत रंजन पुर ग्राम प्रधान व प्रधान संघ अध्यक्ष सरोजिनी नगर श्रवण कुमार, भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुबोध रावत, पीनू रावत, पा महासंघ के जिला उपाध्यक्ष राजेश कुमार रावत, पारख महासंघ के विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र रावत उपाध्यक्ष डॉ श्रवन रावत, सत्यनारायण, जितेंद्र रावत, राम प्रकाश रावत, अनीता रावत, संजय रावत, काकोरी के पूर्व ब्लाक प्रमुख कुंवर रामविलास रावत, सुभाष पासी, नरपतसुमन, मंत्री कौशल किशोर के प्रधान मीडिया प्रभारी के.के रघुवंशी सोशल मीडिया सहयोगी दिनेश सिंह सिद्धार्थ पांडे डंपी प्रवीण तिवारी, रोशन मिश्रा, लवकुश रावत, विवेक राजपूत, आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आयोजन मंत्री कौशल किशोर के प्रतिनिधि प्रवीण अवस्थी के द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here