लखनऊ पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व लविवि छात्रसंघ अध्यक्ष ने किया क्षेत्र का व्यापक दौरा

0
14

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी का संदेश लेकर पहुँचे लवकुश नगर

लखनऊ, 7 फरवरी 2022

लखनऊ पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने क्षेत्रकी मलिन बस्ती लवकुश नगर में वाल्मीकि व धानुक समाज के लोगो के साथ आज बैठक कर जनसम्पर्क किया। इस कार्यक्रम का आयोजन युवा वाल्मीकि नेता तरुण वाल्मीकि ने किया। यह जानकारी लखनऊ पूर्वी विधानसभा के मीडिया प्रभारी मोहन सिंह और शरफ़ अब्बास ने संयुक्त रूप से दी।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी व लविवि के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि हम पूरे 5 वर्ष आप सभी के लिए 24 घंटे कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे, आप सभी लोगों की सेवा करने का हमें अवसर मिला यह हमारा सौभाग्य है। हमारी नेता प्रियंका गांधी ने समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगो को मुख्य धारा में लाने के लिए संकल्पित है। उन्ही का संदेश लेकर आप सबके बीच आया हूँ।

इस मौके पर युवाओं को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर रोजगार सृजन को लेकर एक अलग से ब्लूप्रिंट तैयार होगा। भर्तियों में भ्रष्टाचार नही होगा। परीक्षाएं के पर्चे लीक नही होंगे। मौजूदा सरकार रोजगार मांग रही युवाओं पर लाठी चलवाती है। मुकदमे लादती है। हम युवाओं को सम्मान सहित रोजगार देंगे। और आधी आबादी को सुरक्षा।

इस दौरान बड़ी संख्या में लविवि के पूर्वछात्र, वकील, प्रबुद्ध समाज के लोगो के साथ साथ पूर्व छात्रनेता जनसंपर्क में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here