सावधान रहें- साजिश का शिकार ना हो

0
32

सावधान रहें- साजिश का शिकार ना हो

जाति, धर्म, प्रांत और भाषा के नाम पर देश को खंड-खंड में बांटने के विपरीत राष्ट्रवादी विकास पार्टी उदित हुई है l जिसका कहना है –
#न जाति न धर्म सबसे पहले देश हमारा, न प्रांत में भाषा सबसे पहले देश प्यारा।# राजनीति का अर्थ है राज्य संचालन की नीति निर्धारण- जिसमें सभी का कल्याण और विकास का कार्य एक सुरक्षित वातावरण में सुनिश्चित हो ।

परंतु आज की राजनीति एक व्यवसाय बन गई है जिसका उद्देश्य सत्ता सुख और धन उपार्जन करना रह गया है।

राष्ट्रवादी विकास पार्टी सेवा और समर्पण के भाव के साथ आपके बीच आ गई है, जिसमें  देश और समाज के प्रति सच्चे राष्ट्रभक्त पूर्ण सेवा तथा समर्पण के साथ आगे आए हैं।

हमें विभाजन, दुरभाव, नफरत, अविश्वास का नहीं बल्कि भाईचारे, अखंडता, विश्वास, प्रेम, भारतीयता, राष्ट्रवाद तथा एकीकरण के साथ अखंड भारत के निर्माण के लिए सेवा की राजनीति का मार्ग प्रज्वलित करना है।
वास्तव में दो ही धर्म है और दो ही जातियां l
वह है गरीब और अमीर l पूंजीपतियों ने राजनीति को अपनी धरोहर बना दिया है और अपने स्वार्थवश देश की 100 करोड़ से अधिक गरीब जनता को विभिन्न आधारों पर बांट दिया है l जिससे जनता एक होकर अमीर पूजीपतियों की साजिश का पर्दाफाश न कर दे l

अतः भाइयों और बहनों आपसे निवेदन है कि राष्ट्रवादी विकास पार्टी से जुड़े और देश निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।
डॉक्टर अनूप श्रीवास्तव,IRS, प्रधान आयुक्त, भारत सरकार (सेवानिवृत्त), अध्यक्ष, राष्ट्रवादी विकास पार्टी
mob..8076155612

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here