केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को उन्नाव जिले पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा

0
60

उन्नाव से शादाब अली की रिपोर्ट

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को उन्नाव जिले पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि युवा मित्रों मौसम खराब होने के चलते देर से पहुंचा। लेकिन हेलीकाप्टर से देखा तो हर तरह भजपा झंडा लिए मुंड ही मुंड दिखे। भीड़ ने अहसास कराया कि छह की छह सीटें मोदी जी की झोली में जाने वाली हैं।

अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। गृहमंत्री बोले कि भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश से माफियाओं का पलायन हो गया है। समाजवादी पार्टी व बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये सरकारें उत्तर प्रदेश को फिर से जंगलराज की ओर ले जाएंगी। भाजपा के राज में सुशासन स्थापित हुआ है। धारा 370 पर बोले कि सपा, बसपा और कांग्रेस वोट बैंक के चलते इसका विरोध करते थे। भाजपा की सरकार जो कहती है वही करती है।

अखिलेश के समय बहन बेटियों के साथ अत्याचार होता था। हमने कहा था यूपी में भाजपा की सरकार बनाइए हम गुंडों को उल्टा लटकाने का काम जानते हैं। योगी के नेतृत्व में यूपी का चहुंमुखी विकास हुआ है। 300 पार वाली सरकार बनानी है छह की छह सीटें जितनी हैं।

सुरक्षा में छह जिलों की पुलिस
गृहमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के लिए जिले के अलावा सीतापुर, लखीमपुर, रायबरेली, लखनऊ व हरदोई की पुलिस सुरक्षा में लगाई गई है। बम डिस्पोजल दस्ता (बीडीएस) भी बुलाया गया है। खुफिया टीमों ने चप्पे-चप्पे पर नजर रखी। मंच के पास मेटल डिटेक्टर से होकर ही हर किसी को प्रवेश दिया गया। हैंड हेल्ड डिटेक्टर से हर किसी की जांच की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here