लखनऊ : 175 कैन्ट विधान सभा कांग्रेस पार्टी की सदस्यता के लिए उमड़ा जनसैलाब

0
66

लखनऊ- कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव प्रभारी कानपुर शहर मनोज तिवारी की लगातार की गई मेहनत रंग लाई है।
विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड में कांग्रेस सदस्यता अभियान में कांग्रेस का सदस्य बनने के लिए एक जनसमूह उमड़ पड़ा। पूर्व अध्यक्ष लखनऊ युवा कांग्रेस के नेता रहे मनोज तिवारी जो की कैन्ट क्षेत्र की जनता के दिलों में राज करते हैं।
क्योंकि यह जनता के लिए दिन रात मेहनत और समाज सेवा करते चले आ रहे हैं इससे पहले लगातार सात बार यह सीट कांग्रेस के हाथ में रही है।
उस वक्त जो विकास कांग्रेस ने करके दिखाया था उस तरह का विकास किसी भी पार्टी में नहीं किया है, आज कांग्रेस पार्टी को जनता पसंद कर रही है लखनऊ कैंट विधानसभा सीट उत्तर प्रदेश की चर्चित सीटों में से एक रही है।
चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, सभी पार्टियों के नेताओं में काफी हलचल दिखने लगी है।लखनऊ के कांग्रेस पार्टी का गौरवशाली अतीत रहा है पार्टी ने लोकतांत्रिक मूल्यों को पहले की तरह बरकरार रखा, क्योंकि वास्तविक विविधता केवल मानवीय पहचान का विस्तार नहीं बल्कि विचारों और वैचारिक ता का विस्तार भी है।

  मतदाता को चाहिए कि वह अपने मत का प्रयोग राज्य एवं राष्ट्र के हित में करें जिससे लोकतंत्र का माहौल पुनः तैयार हो सके ऐसी अच्छी सोच रखने वाले समाजसेवी मनोज तिवारी कैंट प्रत्याशी कांग्रेस के लिए जिताऊ उम्मीदवार हो सकते हैं।
   मनोज तिवारी बताते हैं कि विगत सरकार के तमाम दावों के बावजूद उपभोक्ता मूल्य सूचकांक अभी बेकाबू हैं, जिससे खाने पीने की चीजें और आम आदमी की जरूरत का सारा सामान नहीं रहा है, सरकार और योगिक उत्पादन क्षेत्र में भी फेल हुई, जिससे बेरोजगारी बड़ी है तिवारी जी का मानना है कि देश की आर्थिक विकास दर ऊंची रहे तो गरीबों का भला हो सकता है। रोजगार, शिक्षा, भोजन, और स्वास्थ्य मूल मुद्दे हैं जिस पर हमें कार्य करना चाहिए।
हमारी सरकार की पहली जिम्मेदारी होगी, इन्हें मुहैया कराने की क्योंकि लोकतंत्र जनता है जनता के लिए जनता द्वारा शासन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here