बरेली : सपा की लाल टोपी भाजपा के लिए खतरें की घंटी ,मगर जनता के लिए खुशहाली का प्रतीक:राम गोविंद चौधरी

0
239

ब्यूरो नागेश गुप्ता की खबर

बरेली : चुनाव के नज़दीक आते ही पार्टीयों ने जनता को अपने अपने पक्ष में लाने को आरोप प्रत्यारोपों के तरकश चलाना शुरू कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा।
नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहां अखिलेश यादव को मिल रहे जनसमर्थन और उनके कार्यक्रमों में उमड़ती भीड़ को देखकर भाजपा विचलित हो गई है। इसलिए भाजपा अनर्गल बयान बाजी कर जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी जाति धर्म को साथ लेकर विकास व खुशहाली के पथ पर चलने का काम करती है, वहीं दूसरी ओर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कर चुके थे। उसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस एक्सप्रेस वे का पुनः शिलान्यास किया। श्री चौधरी ने कहा अखिलेश यादव ने पैसे तो विकास के अतिथि कार्य किए हैं अगर केवल लखनऊ में ही कैंसर का विश्व स्तरीय हॉस्पिटल विश्व स्तरीय इकाना स्टेडियम यमुना रिवर फ्रंट विश्व स्तरीय पुलिस हेड क्वार्टर का आलमबाग का अंतरराष्ट्रीय स्तर का बस अड्डा उनमें से कुछ प्रमुख कार्य है। मगर भारतीय जनता पार्टी सरकार के पास बताने और दिखाने को कोई उपलब्धि नहीं है इसलिए भाजपा के सभी नेता बेफिजूल की बयानबाजी और जनता को धोखे में रखने कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की लाल टोपी भारतीय जनता पार्टी के लिए खतरे की घंटी बन चुकी है और जनता के लिए खुशहाली का प्रतीक।
प्रेस वार्ता में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य महानगर अध्यक्ष शमीम खान सुल्तानी जिला महासचिव सत्येंद्र यादव प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चरण कश्यप पार्टी प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी जयप्रकाश भास्कर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here